नई दिल्ली: विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) को कौन नहीं जानता. टैलेंट और फिल्म से रिलेटेड नॉलेज के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं. उनके ही नक्शे कदम पर चलकर उनके बेटे आसमान (Aasman Bhardwaj) ने उन्हें प्राउड फील करवाने का काम किया है. आसमान बॉलीवुड में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी पहली फिल्म का नाम है - कुत्ते.


 


पहली ही फिल्म में नसीरुद्दीन शाह


फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार हैं. नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, अर्जुन कपूर, राधिका मदान, शर्दुल भारद्वाज फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्माण के पीछे भूषण कुमार, लव रंजन और आसमान के माता पिता विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज का सपोर्ट है. फिल्म 4 नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में आएगी.


विशाल भारद्वाज की स्टारकास्ट


फिल्म में मौजूद कलाकार विशाल भारद्वाज कि ज़्यादातर फिल्मों में देखे गए हैं. 'मकबूल', 'ओमकारा' और 'हैदर' में सबकी एक्टिंग ने कमाल कर दिखाया था. अब एक साथ आसमान कि फिल्म में उन्हें देख पाना डेब्यू डायरेक्टर के लिए सम्मान की बात है.



आसमान ने अपनी इस फिल्म फर्स्ट लुक 2021 में रिलीज किया था जिसमें लोगों के सिर की जगह 'कुत्ते' थो. पोस्ट में साफ चेतावनी दी गई थी कि ये भौंकते और गुर्राते नहीं है बस काटते हैं.


आसमान की डायरेक्टर बनने की ट्रेनिंग


2019 में आसमान ने विजुअल आर्ट्स की अपनी पढ़ाई पूरी की. अपने पिता की गाइडेंस में वो अपनी पहली फिल्म सबके सामने 4 नवंबर 2022 को लेकर आएंगे. विशाल भारद्वाज फिलहाल 'स्पाइ थ्रिलर' खुफिया में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म अमर भूषण की नॉवल 'एस्केप टु नोवेयर' से प्रेरित है.



ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू, जानिए क्यों रखा फिल्म का नाम 'UT नंबर 69'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.