नई दिल्ली: The Vaccine War: निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेता-निर्माता पल्लवी जोशी ने हमेशा ही अपने फिल्मों के जरिए दर्शकों को मनोरंजक कहानियां दी हैं. अब इस सिलसिले को जारी रखते हुए, अब उन्होंने आखिरकार आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर लेकर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवेक रंजन अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. टीज़र में, निर्माताओं ने दुनिया को खतरनाक COVID-19 महामारी से बचाने के लिए सबसे अच्छी वैक्सीन तैयार करने में भारत की उल्लेखनीय जीत की जानकारी दी थी. इसके अलावा, निर्माताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करके कैंपेन की शुरुआत की, जहां फिल्म स्टैंडिंग ओवेशन मिली. अब, आखिरकार, 'द वैक्सीन वॉर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो फिल्म के लिए लगातार बढ़ते उत्साह को बढ़ाएगा.



'भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म', 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर वैक्सीन के विकास के पीछे भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष के बारे में बात करता है और पर्दे के पीछे की कई कहानियों को भी उजागर करता है.


विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म को दुनिया के हर कोने में प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. विदेश में स्क्रीनिंग के अलावा, अग्रणी फिल्म निर्माता ने टाइम्स स्क्वायर पर पहला गाना 'सृष्टि से पहले' लॉन्च किया. इस फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.


इसे भी पढ़ें:  Prachi Desai Birthday: जब बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने अंजान देश पहुंची थीं प्राची देसाई, टूट गया था एक्ट्रेस का दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.