नई दिल्ली: वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) इन दिनों अपनी अदाकारी का दर्शकों पर खूब जादू चला रही हैं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक किरदारों को खूबसूरती से पर्दे पर उतारने वाली वामिका कुछ समय से हिन्दी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनने लगी हैं. अपने नए प्रोजेक्ट्स के अलावा वामिका ने अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज का जादू भी लोगों प खूब चलाना शुरू कर दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस लगभग हर दूसरे दिन फैंस के साथ नए-नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किलर अवतार में दिये पोज 


अब फिर से वामिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. इसमें एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने सिर्फ सिल्क की शर्टी कैरी की है.



उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर अपने लुक को और बोल्ड दिखाया है. वामिका ने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है.


वामिका की अदाओं ने बनाया दिवाना


वामिका ने इस लुक के साथ अपने बालों का मैसी बनाकर बांधे हुए हैं. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें और खूबसूरत बना रही है. वामिका इस लुक में बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी इस नए लुक पर टिकी रह गई हैं. कुछ मिनटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी वामिका गब्बी


दूसरी ओर वामिका के वर्क फ्रंट की बात करें इस समय उनके पास हिन्दी, पंजाबी और साउथ फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को पंजाब फिल्म 'किकली' में देखा जाने वाले है. इसके बाद वह तमिल फिल्म 'जिनी' और 'वीडी 18' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया देसी अंदाज, एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.