नई दिल्ली: एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) ने सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में डिम्पी पंडित के रोल को इतनी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा कि लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हो गए. आज हर्षिता किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के कारण बेशक वह ज्यादा सुर्खियों में न रहती हों, लेकिन अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस लगभग हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से हर्षिता का नया लुक वायरल हो रहा है.


Harshita Gaur ने शेयर किया सिजलिंग लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्षिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी, फोटोशूट्स और वर्क फ्रंट की झलक शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें सोफा चेयर पर बैठे हुए देखा जा रहा है. हर्षिता ने यहां जालीदार स्लीवलेस डीपनेक वनपीस ड्रेस कैरी की है.


हॉट दिख रही हैं हर्षित गौर


हर्षिता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.



फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाते हुए हर्षिता को हॉट बताया है.


इस वेब सीरीज में दिखेंगी हर्षिता


हर्षिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही 'मिर्जापुर 3' में देखा जाने वाला है. दर्शकों के बीच इस सीरीज के अगले भाग को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई हैं. इस सीरीज के पिछले दोनों ही पार्ट्स ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था.


ये भी पढ़ें- 'रामायण' की सीता पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, यूजर ने कहा, 'आपको ये सब शोभा नहीं देता'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.