नई दिल्ली: Govinda: फिल्मी दुनिया में गोविंदा का नाम एक सफल एक्टर के रूप में शामिल है. उनकी एक्टिंग और डांस स्टेप के लोग आज भी दीवाने हैं. 90 के दशक में तो गोविंदा की फिल्में बॉक्स ऑफिस और सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा देती थी. फिल्मों में गोविंदा ने अपने दमदार किरदार और जबरदस्त स्टाइल से हर किसी को दीवाना बनाया. आज भले ही गोविंदा फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. मगर एक्टर अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोविंदा अपने गुस्से के लिए हैं फेमस 


बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा को जब गुस्सा आता है तो वह किसी को नहीं छोड़ते हैं. एक्टर एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. ये बात 13 साल पुरानी है. एक्टर गोविंदारण भोला रणके लिए शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनका एक तगड़ा ड्रामे वाले सीन होने वाला था. गोविंदा को विलेन से मार खानी थी और फिल्म में विलेन का करिदार आर्यन वैद निभा रहे थे. उन्हें इस सीन में गोविंदा को मारना था.


आर्यन ने गोविंदा को मारा तमाचा
 
शूटिंग के दौरान आर्यन ने गोविंदा को ऐसा तमाचा जड़ा की वह सन्न रह गए. ये थप्पड़ उनके कानों में गूंज रहा था और थप्पड़ की छाप उनके मन में छप गई थी. इस जोरदार तमाचे के बाद गोविंदा गुस्से से तिलमिला उठे और तमतमाते हुए डायरेक्टर के पास जा पहुंचे. इस फिल्म के डायरेक्टर नीरज वोरा थे. गोविंदा ने बिना सोचे-समझे नीरज वोरा के पास जाकर उन्हें झन्नाटेदार तमाचा जड़ डाला. सिट्टी पिट्टी गुम हो जाने के बाद नीरज भी ये समझ नहीं पाए कि उनके साथ आखिर ये क्या हो गया. गोविंदा के इस थप्पड़ कांड का जिक्र हर तरफ होने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी लिखा गया कि गोविंदा ने सफाई देते हुए कहा कि ये सीन डायरेक्टर ने जबरदस्ती डाला था. 


इसे भी पढ़ें- Katrina Kaif से सेट पर बात नहीं करते थे ये एक्टर, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.