नई दिल्ली: अभिनेत्री सायनी गुप्ता (Sayani Gupta) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. सायनी इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी बिजी है. सायनी गुप्ता को टैलेंट का पावरहाउस कहना गलत नहीं होगा. अपने कई दमदार रोल्स के बाद अभिनेत्री ने हमेशा ही अपनी कला का एक अलग रूप दर्शकों को दिखाया है. एक्ट्रेस अपने किरदारों के साथ भी खूब एक्सपेरिमेंट करती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुग्राम में हुई छेड़छाड़


दरअसल सायनी गुप्ता का दिल्ली से काफी पुराना नाता है. ऐसे में दिल्ली के बारे में बात करते हुए सायनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अब दिल्ली काफी बदल गई है और अब वहां पहले जैसी बात नहीं रही है.



एक्ट्रेस ने कहा कि अब जब वो दिल्ली आती हैं तो बाहर जाने की जगह वो घर पर ही रहना पसंद करती हैं. इसका कारण की वह वहां छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं. सायनी ने बताया ये हादसा तब हुआ जब मैं अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग करने दिल्ली पहुंची थी. उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आया था.


'द हंग्री' पर हुआ कुछ अजीब


एक और किस्सा बताते हुए सायनी ने कहा कि, 'मैं 2017 में टिस्का चोपड़ा के साथ दिल्ली आई थी. हम 'द हंग्री' वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे. तब हमारे साथ जो जूनियर आर्टिस्ट्स थे वही ही हमें ऐसे देख रहे थे कि आप अपने ही सेट पर अजीब-सा महसूस करने लगें.



यह देखकर हमें काफी बुरा लगा. मैं यहीं सोचती हूं की आजकल लोगों को क्या हो गया है. दिल्ली मेरे दिल के बहुत करीब है. वहां का ये हाल देखकर मुझे बहुत दुख होता है.' 


'मेरे समय की बात थी अलग'


बॉलीवुड एक्ट्रेस सायनी गुप्ता ने मीडिया के साथ अपने पुराने दिनों की बातों को भी साझा किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे समय में दिल्ली का माहौल कुछ और ही था. जब मैं कॉलेज में थी उस समय बैक लैस टॉप्स पहनकर बसों में ट्रेवल करती थी. तब कभी कोई दिक्कत नहीं हुई. मैं रात में साढ़े नौ से 10 बजे के आसपास प्रगति मैदान के बाहर कई बार टहली हूं. अब यह सोचा अपनी जान मुसीबत मे डालने के बराबर है.


ये भी पढ़ें- Kantara Hindi Trailer: एक नाराज देवता की दमदार कहानी बताती फिल्म, इस दिन हो रही है रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.