नई दिल्ली: Who is Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस काफी समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ देखा गया है. आइए जानते हैं कौन हैं शिखर पहाड़िया जिनका महाराष्ट्र के पूर्व CM से है कनेक्शन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं शिखर पहाड़िया? 


शिखर पहाड़िया आए दिन लाइमलाइट में रहते हैं. शिखर के बैकग्राउंड की बात करें तो वो एक राजनीतिक परिवार से आते हैं. शिखर पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं. शिखर के प्रोफेशन की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन हैं. शिखर और जान्हवी दोनों की स्कूल से अच्छे दो्सत रहे हैं और दोनों ने हाईस्कूल तक साथ पढ़ाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर न केवल एक पोलों प्लेयर हैं बल्कि एक एंटरप्रिन्योर भी हैं इसके साथ ही उन्होंने साल 2018 में एंटरटेनमेंट और गेमिंग का बिजनेस शुरू किया था और उसके पहले लंडन बेस्ड फर्म में इंवेस्टमेंट एनालिस्ट की नौकरी करते थे. 


कॉफी विद करण में किया था कंफर्म 


बता दें जाह्नवी कपूर का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था. करण जौहर ने कॉफी विद करण 7 में जाह्नवी और शिखर की डेटिंग रुमर्स को कंफर्म भी किया था लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधी हुई थी और कहा था वो सिंगल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी और शिखर का बीते साल ही पैचअप हुआ है. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. अब तो शिखर बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ भी कई बार पोज देते नजर आते हैं. उनकी जाह्नवी की फैमिली के साथ फोटोज वायरल होती रहती हैं.


जाह्नवी कपूर को हुई फूड पॉइजनिंग


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी को फूड पॉइजनिंग हो गई है. बीते बुधवार से ही एक्ट्रेस को अपनी तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी. उन्हें बहुत कमजोरी और बेचैनी महसूस हो रही थी. इस कारण उन्होंने अपने सारी डेट्स को कैसिंल कर घर पर ही आराम करने का फैसला किया. हालांकि, इसके बावजूद जब जाह्नवी को अच्छा महसूस नहीं हुआ तो परिवार ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया. 


ये भी पढ़ें- प्राइवेट वीडियो के बाद अब उर्वशी रौतेला का ऑडियो हुआ लीक! पहली बार सामने आया एक्ट्रेस का ऐसा रूप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.