नई दिल्ली: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को हाल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस को अचानक बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें भर्ती किया गया. डॉक्टर की जांच के बाद पता चला की  की एक्ट्रेस हार्ट एरिदमिया नामक बीमारी से जूझ रही हैं. ये पहली बार नहीं है, दिल की बीमारी के चलते बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू श्रीवास्तव


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. करीब 40 दिन तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद 21 सितंबर 2022 को उन्होंने अंतिम सांस ली थी.



कॉमेडियन के निधन पर मनोरंजन जगत से जुड़े सभी सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. कॉमेडियन का निधन जिम में वर्काउट के दौरान दिल का दौरा पड़े से हुआ है. 


सिंगर केके


जाने माने सिंगर केके के गाने आज भी हर किसी की जुंबा पर है. केके ने भी स्टेज पर गाना गाते गाते दुनिया को अलविदा कह दिया था. केके को भी दिल का दौरा पड़ा था.



कॉन्सर्ट में ज्यादा भीड़ और सफोकेशन के कारण सिंगर को हर्ट अटैक आया था. 


दीपेश भान 


'भाभी जी घर पर है' के मलखान सिंह तो आपको याद ही होंगे. मलखान सिंह के नाम से मशहूर एक्टर दीपेश भान को भी हार्ट अटैक आया था, और उनका निधन हो गया था.



एक्टर के अचानक निधन की खबर सुनकर पूरी टीवी जगत शोक में डूब गया था.


पुनीत


साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार भले ही आज हमारे बीच न हो, लेकिन एक्टर आज भी हमारे दिलों में एक खूबसूरत याद बनकर बसे हुए हैं. कन्नड़ एक्टर की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी. पुनीत एक्सरसाइज करने के बाद बीमार हो गए थे.



उन्होंने सुबह का नाश्ता किया था. इसके बाद बैचेनी महसूस होने पर वो अपनी पत्नी अश्विनी के साथ तुरंत फैमिली डॉक्टर रमनश्री के क्लिनिक डॉ. रमनराव के पास गए थे. जहां उनकी डेथ हो गई थी.


राज कौशल


एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हो गया था. निर्माता-निर्देशक राज कौशल के निधन की खबर को सुनकर लोग सदमें में आ गए थे. राज कौशल का निधन हार्ट अटैक आने से हुआ था.



रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई थी.


राजीव कपूर


मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बाद उनके छोटे भाई राजीव कपूर ( Rajiv Kapoor ) का 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. दिल का दौर पड़ने से राजीव कपूर ने 9 फरवरी को अंतिम सांस ली थी.



हार्ट अटैक के बाद जल्दबाजी में घरवाले उन्हें चेंबूर स्थित एक हॉस्पिटल ले गए जहां उन्हें डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.


सिद्धार्थ शुक्ला


एक साल पहले 2 अक्टूबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. सिद्धार्थ सिर्फ 40 साल के थे. हैरानी बात है कि सिद्धार्थ अपना फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहते थे और एक भी दिन जिम को मिस नहीं करते थे.



लेकिन हार्ट अटैक से उनके निधन ने सबको सदमें ला दिया था.


रीमा लागू 


बॉलीवुड में सलमान खान की मां की भूनिका निभाने वाली रीमा लागू ने हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों मे काम किया है.



18 मई 2017 को देर रात रीमा लागू को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें- फ्लॉप फिल्मों की वजह से आयुष्मान खुराना को हुआ भारी नुकसान, एक्टर ने कम की अपनी फीस!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.