नई दिल्ली:Aditi Bhatia New Mercedes car: अदिति भाटिया टीवी का जाना-माना नाम हैं. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला बनकर उन्होंने फैंस का दिल जीता है.  एक्ट्रेस भले ही लंबे समय से एक्टिंग से दूर हो लेकिन रूही सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. रूही अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदिति ने खरीदी मर्सिडीज कार



अदिति भाटिया ने हाल में ही नई चमचमाती कार ली है.एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट दिया कि उन्होंने नई मर्सिडीज कार खरीदी है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टा पर अपने फैंस को दिखाई. शेयर की गई वीडियो में अदिति अपनी फैमिली के साथ वाइट मर्सिडीज की पूजा करती दिख रही हैं. नई कार के साथ एक्ट्रेस ने पोज देते हुए कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं.


बेहद खुश हैं अदिति


नई कार खरीदने पर अदिति भाटिया बेहद खुश हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की कार मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास है. इस कार के कई मॉडल हैं, जिसकी कीमत 75 से 85 लाख के बीच होती है. अदिति ने अपनी कार की कीमत कितनी है इसका खुलासा एक्ट्रेस ने नहीं किया है. फिलहाल अदिति भाटिया ने अपने पूरे परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट किया.


एक्टिंग से हैं दूर


टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बावजूद अदिति भाटिया ने करियर में कुछ बदलाव किया है. अब एक्ट्रेस प्रोडक्ट ऐड में ज्यादा ध्यान लगा रही हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में भी पहचान बना रही हैं. सोशल मीडिया पर अपनी हर एक फोटोज के लिए वह खूब पैसे लेती हैं.


ये भी पढ़ें- Video: एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान अनंत-सलमान की मस्ती देख नहीं होगा आखों पर यकीन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.