Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान काफी भावुक हो जाएगा. ऐसे में अभीरा उसका सिर अपने गोद में रखकर उसे संभालने की कोशिश करेगी. अरमान यहां रोते-रोते अभीरा की गोद में सिर रखकर सो जाएगा. दूसरी ओर पौद्दार हाउस में रोहित मौके पाते ही रूही के साथ बुरा बदतमीजी करने लगेगा. वह रूही से कहेगा, 'कहीं तुमने मुझसे इसीलिए तो शादी नहीं की कि तुम यहां रहकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करो.' रोहित के उस बर्ताव से रूही हैरान रह जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुही पर भड़केगा रोहित


24 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा. रोहिति कहेगा, 'शर्मा आनी चाहिए तुम्हें, मेरे ही घर में रहकर मेरे ही भाई के साथ...' रोहित इससे पहले अपनी बात पूरी कर पाता रूही उसके गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देगी. हालांकि, इसके बाद रूही उससे माफी भी मांगती है, लेकिन रोहित मांनेगा नहीं और रूही वहां से जाने लगेगी, तभी उसके दुपट्टे में आग लग जाएगी. ऐसे में रोहित उसके लिए परेशान हो जाएगा. वह तुरंत आग बुझाएगा और रूही को खूब खरीखोटी सुनाएगा. इसके बाद वहां से चला जाएगा.


अभीरा-अरमान को देख चिढ़ेगा रोहित


उधर, अरमान की नींद खुलेगी तो वह देखेगा कि उसके कमरे में एक भालू है. वह डर जाएगा और मदद के लिए चिल्लाने लगेगा. हालांकि, कुछ ही देर में उसे पता चलता है कि जिसे वो भालू समझ रहा है वो अभीरा ही है. इसके बाद वह जोर से हंस पड़ेगा. ऐसे में अरमान कहेगा, 'अभीरा आई लव यू, लेकिन अगली बार ऐसा हार्ट अटैक मत देना.' फिर दोनों खूब मस्ती करेंगे. वहीं, रोहित दोनों को खुश देखेगा और चिढ़ जाएगा. 


रोहित का ध्यान रखेगी रूही


अगले दिन रूही, रोहित का बहुत ध्यान रखेगी. वह उसे दवाई देगी, लेकिन रोहित को रात वाली सारी बात याद आ जाएगी. ऐसे में वह रूही के हाथ से दवाई लेने से इनकार कर देगा. इसके बाद रोहित फिर से रूही को उल्टा-सीधा कहना शुरू कर देगा. ऐसे में उसकी बातें सुनकर टूट जाएगी.


ये भी पढ़ें- YRKKH 23 July Spoiler: सगे बेटे रोहित के आते ही बदले विद्या के सुर, अभीरा को लेकर पौद्दार हाउस से जाएगा अरमान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.