Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 October Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक हमने देखा कि अरमान को आखिरकार पता चल जाएगा कि अभीरा मां बनने वाली है. हालांकि, जब उसे यह बात पता चलती है तो वह ये सोचकर दंग रह जाता है कि अभीरा ने इतनी बड़ी बात उससे छिपाकर रखी. वहीं, ऑफिस लोग अरमान को ताने देने लगेंगे कि उसे अपनी पत्नी के बारे में कुछ नहीं पता. वहीं, अरमान को जब पता चलता है कि अभीरा की प्रेग्नेंसी में कॉम्पलिकेशन्स हैं. ऐसे में अब आगे की कहानी और दिलचस्प होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभीरा पर नाराज होगा अरमान


24 अक्टूबर, गुरुवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभीरा के होश में आते ही अरमान उससे बहस करने लगेगा. इसके बाद अभीरा गुस्से में घर के निकल पड़ेगी. इस दौरान वह बाहर बारीश में भी भीग जाएगी. ऐसे में अरमान उसके पास छतरी लेकर आएगा. इस मौके पर दोनों के बीच हल्का-फुल्का रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिर अभीरा, अरमान को अपनी रिपोर्ट्स दिखाएगी. अरमान देखेगा कि उसकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्पलिकेशन्स है, जिसके कारण अभीरा की जान भी जा सकती है.


दादी-सा आएंगी अरमान के फैसले के बीच


अरमान फैसला लेगा कि अभीरा का अबॉर्शन कराना पड़ेगा. इस बारे में जब अरमान उससे बात करेगा तो अभीरा साफ इनकार कर देगी. इसके बावजूद अरमान जबरदस्त अभीरा को अस्पताल लेकर जाएगा. कावेरी दोनों को जल्द में जाते देख लेगी और अरमान-अभीरा का पीछा करते हुए हॉस्पिटल पहुंच जाएगी. इस दौरान कावेर जाकर अरमान पर नाराज होगी और उससे भिड़ जाएगी. वह नहीं चाहती कि किसी भी कारण उसके घर के वारिस को कुछ भी हो.


अरमान मान लेगा हार


कावेरी के आने के कारण अरमान लाख कोशिशों के बाद भी अभीरा का अबॉर्शन नहीं करवा पाएगा. आखिरकार वह कावेरी और अभीरा की जिद्द के आगे हार मार लेगा और उससे यह भी मानना पड़ेगा कि अभीरा को इस बच्चे को जन्म देना होगा. हालांकि, इस वजह से अब वह अभीरा का पहले भी ज्यादा ध्यान रखने लगेगा. इस दौरान अभीरा और अरमान और करीब आने लगेंगे, लेकिन इन दोनों की बढ़ती नजदीकियां रूही और विद्या से बर्दाश्त नहीं हो पा रहीं. अब ऐसे में विद्या और रूही अपनी जलन कैसे निकालेंगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा.


ये भी पढ़ें- YRKKH 23 Oct Twist: अभीरा का अबॉर्शन कराने का फैसला लेगा अरमान, शुरू होगा नया हंगामा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.