Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इतने वक्त में शो में कई बार लीप आ चुके हैं. हालांकि, इस बार शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में शो से एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस प्रतीक्षा हॉनमुखे को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब दर्शक इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों कलाकारों का शो से बाहर कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रातों-रात किया गया शो से बाहर


बीते दिनों ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 15 साल का लीप दिखाया गया था, जिसके बाद कुछ नए कलाकारों की शो में एंट्री हुई. शो में शहजादा को अरमान पोद्दार के किरदार में देखा जा रहा था और प्रतीक्षा को रूही की भूमिका में देखा गया. दोनों कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा था. हालांकि, अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने रातों-रात दोनों को शो से बाहर कर दिया गया है. वहीं, अब इसकी वजह भी सामने आने लगी है.


सामने आ रही हैं ये वजहें


बताया जा रहा है प्रतीक्षा और शहजादा का सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं था. यहां तक कि मेकर्स को लगातार दोनों की शिकायतें भी मिल रही थी. अब इस पर मेकर्स ने कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों सितारों को टर्मिनेट कर दि है. दूसरी यह भी दावा किया जा रहा है कि प्रतीक्षा और शहजादा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इसी वजह से मेकर्स ने इन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया है. हालांकि, फिलहाल इस पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है.


शो को हमेशा मिला दर्शकों का प्यार


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स जल्द ही दोनों के रिप्लेसमेंट ढूढेंगे और एक बार फिर शो को नए चेहरे मिलने वाले हैं. बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को हमेशा से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और यही कारण है कि शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शो में बना रहता है.


ये भी पढ़ें- नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनीं हैं ये सुपरहिट फिल्में, दर्शकों को आज भी आती हैं पसंद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.