Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 October Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों फाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभिरा मां बनने वाली हैं, लेकिन उसकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्लिकेशन्स हैं. ऐसे में वो फैसला लेती है कि वो फिलहाल इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताएगी और इस बच्चे को जरूर जन्म देगी. दादी-सा तो हमेशा से ही अभीरा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी, लेकिन अब विद्या अभीरा के खिलाफ हो चुकी है, जबकि कावेरी दादी-सा उसे सपोर्ट करने लगी हैं. अब आने वाले एपिसोड में और ड्रामा देखने को मिलने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान से बात नहीं कर पाएगी अभीरा


अब तक कहानी में हमने देखा कि अरमान और अभिरा करवाचौथ सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस दौरान अभीरा घर से बाहर जाकर सो जाती है. अरमान उसे ऐसे देख उठाकर कमरे में लाकर सुला देता है. 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा की सुबह आंख खुलेगी और वह उठते ही अरमान से बात करने के लिए उसे ढूंढने लगेगी. ऐसे में उसे पता चलेगा कि अरमान पहले ही ऑफिस के लिए जा चुका है. इसके बाद अभीरा, अरमान से बात करने के लिए घर से बाहर चली जाएगी.


अभीरा को आएंगे चक्कर


शो में आगे दिखाया जाएगा कि बाहर जाकर अभीरा को अचानक चक्कर आ जाएंगे और वो बेहोश होकर गिर पड़ेगी. तभी अरमान की नजर उस पर पड़ेगी और वह घबरा जाएगा. इस दौरान अरमान को पता चलेगा कि अभीरा मां बनने वाली है. यह बात जानकर अरमान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं, लोग अरमान को इस बात के ताने देने लगेंगे कि पति होते हुए भी अरमान को अपनी पत्नी के बारे में यह जानकारी नहीं है.


अरमान के सामने आएगा सच


अरमान, अभीरा को घर लेकर आ जाएगा. यहां अभीरा उसे अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स दिखाएगी. वह अरमान को बताएगी कि उसकी प्रेग्नेंसी में बहुत कॉम्पलिकेशन्स हैं. ऐसे में अरमान रिपोर्ट्स लेकर डॉक्टर के पास जाएगा. इसके बाद अरमान फैसला करेगा कि वो अभीरा से इस बच्चे को अबॉर्ट करने की बात करेगा. हालांकि, अभीरा उसकी बात मानने से साफ मना कर देगी. इस वजह से अभीरा और अरमान का झगड़ा भी हो जाएगा. अब देखना यह है कि अभीरा अपनी जान का रिस्क लेगी या अरमान की जिद्द के आगे हार मार लेगी.


ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan Mother Health Update: जिंदा हैं जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी, मौत की खबर निकली झूठी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.