नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 22 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों काफी धमाल देखने को मिल रहा है. वहीं शो टीआरपी TRP लिस्ट में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि कायरव जेल से भाग चुका है वहीं वह गोयनका हाउस में है.  शो में ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिमा करवाई गोयनका हाउस की तलाशी 



शो में आज देखने को मिलेगा कि महिला कायरव को ढूंढने के लिए गोयनका हाउस की तलाशी करवाना चाहती हैं. वहीं अभिमन्यु घर की तलाशी करने के लिए मना करता है. वह बोलता है कि इससे दोनों परिवार के रिश्ते खत्म हो जाएंगे. इसके बाद महिमा बोलती है कि मैंने अपने बेटी खो दी है हमेशा के लिए और तुम कह रहे हो घर की तलाशी ना लूं. इसके बाद मंजरी बोलती है कि महिमा जो करना चाहती है करने तो वहीं फिर हर्ष कहता है कि ये महिमा अधिकार है. बेटी खोई है, तुम महिमा की जग होते तो क्या करते? 


अंश बताता है कि अक्षरा को सच्चाई 
अंश अक्षरा को सच्चाई बताता है कि कायरव घर के स्टोर रूम में है. जेल में कायरव को बहुत परेशान किया जाता है उसकी तबीयत भी ठीक नहीं है. ऐसे में मैंने उसे स्टोर रूम में रखा है. अक्षरा ये सब सुन कर अभिमन्यु को सारा सच बताने का ठान लेती है. वह अभिमन्यु को सच बताने की कोशिश करती है लेकिन अंश अक्षरा को सच बताने से रोक लेता है. 


पुलिस ने नहीं मिला कायरव 
कायरव को ढूंढने के लिए पुलिस गोयनका हाउस पहुंच जाती है. पुलिस की आवाज सुन कायरव उठ जाता है. वहीं पुलिस स्टोर रूम का दरवाजा खोलते है अंश ये सब देख काफी टेंशन में होता है. वह पुलिस को रोक नहीं पाता है. वहीं पुलिस को स्टोर रूम में कोई नहीं मिलता है. जिसके बाद अभिमन्यु घरवालों से माफी मांगता है. 


इसे भी पढ़ेंः Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पहली बार अपनी बेटी को देखेगा विराट, सई के दिल में जलेगी नफरत की आग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.