नई दिल्ली:YouTuber Armaan Malik: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक चार बच्चों के पिता बन गए हैं. हाल ही में अरमान की पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों एक बेटा जैद और बेटी तूबा को जन्म दिया था. पायल का पहले से एक बेटा चीकू भी है. वहीं अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका भी एक बेटे की मां बन चुकी हैं. बता दें कि यूट्यूबर ने अपने तीनों बच्चों का मुस्लिम नाम रखा था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था. वहीं काफी सोचने  के बाद फाइनली अरमान मलिक ने अपने बच्चों के अब हिंदू नाम रख दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रोल हो रहे थे अरमान मलिक


अरमान मलिक ने पायल से हुए जुड़वा बच्चों का नाम तूबा और अयान रखा था, जबकि कृतिका के बेटे का नाम जैद रखा गया था. इस दौरान तूबा और जैद के नाम पर यूट्यूबर को सोशल मीडिया पर लोग काफी भला बुरा कह रहे थे. ट्रोल्स का कहना था कि जब अरमान और उनकी दोनों पत्नियां हिंदू हैं तो उन्होंने अपने बच्चों के नाम मुस्लिम क्यों रखे हैं. वहीं कई फैंस मलिक फैमिली से तूबा और जैद का नाम बदलने की रिक्वेस्ट भी कर रहे थे. ऐसे में फैंस की डिमांड को देखते हुए फाइनली अरमान मलिक ने अपने बच्चों के नाम बदल दिए हैं. पायल मलिक ने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात का खुलासा किया.


बदला तूबा और जैद का नाम


पायल ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि उन्होंने अपनी प्यारी की बेटी तूबा और कृतिका के बेटे जैद का क्या हिंदू नाम रखा है. पायल व्लॉग में वीडियो कॉल पर अरमान मलिक से कहती हैं कि उन्होंने बच्चों का नामकरण कर दिया है. पायल कहती हैं कि जैद का नाम प अक्षर से निकला है, जिसके बाद अरमान ने बेटे का नाम पृथ्वी रखा जाएगा.



वहीं पायल बताया कि हिंदू राशि के हिसाब से क अक्षर से नाम निकला है, तो अरमान तूबा का कियारा नाम फाइनल किया.


दो बार की शादी


बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं. 2011 में वह पायल के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद उन्होंने 2018 में कृतिका से शादी की थी. सौतन होने के बावजूद पायल और कृतिका के बीच काफी  प्यार देखने के मिलता है. पायल और कृतिका एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों हर हाल में एक दूसरे का साथ देती नजर आती हैं. 


इसे भी पढ़ें:  संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थी बॉलीवुड की ये अदाकारा, इस कारण नहीं हुई दोनों की शादी


 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.