नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अरमान पोद्दार हाउस में वापस आई हैं. लेकिन रूही रोहित समेत पूरे परिवार को यह दिखाती है कि वह अपनी और रोहित की शादी को बचाना चाहती है. वहीं इन बीच अरमान पोद्दार हाउस छोड़ने की बात करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोद्दार का हाउस छोड़ देगा अरमान 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने रूही रोहित की बेवकूफी पर गुस्सा करती है. उसे लगता है कि रोहित की वजह से अरमान उससे दूर हो जाएगा. रूही बोलती है कि दोनों भाईयों को दूर रखना था ताकि वह उसके करीब जा सकते. इसी बीच अरमान दादी-सा को बताता है कि वह घर छोड़कर जा रहा हूं. अरमान बोलता है कि बार-बार वह अपने प्यार के लिए दादी-सा से नहीं लड़ सकता है. इसलिए उनसे घर छोड़कर जाने का फैसला किया है. 


अभीरा को छोड़कर जाएगा अरमान 
अभीरा अरमान को पोद्दार हाउस छोड़ने से मना कर देती है.  अरमान उससे बोलता है कि परिवार के लोग नहीं चाहते हैं कि मैं इस घर में रहूं. अरमान अभीरा से बोलता है कि वह राधा कृष्ण मंदिर में इंतजार करेगा. अरमान की बात सुनकर अभीरा परेशान हो जाती है. 


अभीरा क्या फैसला लेगी
अभीर अरमान से मिलने के लिए मंदिर जाएगी, या फिर पौद्दार परिवार में ही रहेगी.  अभीरा अरमान को पौद्दार परिवार में रोकना चाहती हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. क्या अभीरा अरमान और रोहित के रिश्ते की खटास को दूर कर पाएगी. वह अभीरा रूही का सच सबके सामने लेकर आ पाएगी. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा.  


ये भी पढ़ें- डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने इतना बदल लिया अपना लुक, वीडियो देख ठहर गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.