नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा अपनी सैलरी का कुछ हिस्सा दादी-सा को देने की कोशिश करेगी लेकिन दादी-सा उसे लेने से मना कर देगी. अभीरा का चेहरा उतर जाएगा. वह उदास हो जाएगी. अभीरा को उदास देख विद्या भावुक हो जाएगी वह उससे पैसे ले लेगी. अभीरा खुश हो जाएगी और विद्या का आशीर्वाद लेगी. तभी युवराज पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा. अभीरा और अरमान को देख युवराज हैरान हो जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदूक तान देगा अभीरा 
युवराज गुस्से में अरमान पर बंदूक तान देगा. जैसे ही अरमान अभीरा का हाथ पकड़ेगा युवराज गोली चला देगा. बंदूक में गोली के न होने पर अरमान बच जाएगा. युवराज के इरदों से अनजान अरमान और अभीरा घर के अंदर चले जाएंगे. लेकिन युवराज पीछे हटने का नाम नहीं लेगा. 


गोयनक हाउस जाएगी रूही 
रूही की तबीयत काफी खराब हो जाती है जिसके बाद विद्या-दादी सा बोलेगी कि रूही को उसके घर छोड़ आए. रूही अरमान के साथ घर जाने को लेकर खुश हो जाएगी. सभी घरवालों किसी काम से बाहर जाएंगे. अभीरा पूरे घर में अकेले रहेगी. वह पूरे घर में घूमकर-घूमकर डांस करेगी. 


युवराज की एंट्री 
अभीरा डांस कर रही होगी तभी युवराज पौद्दार परिवार में आता है. वह मास्क लगाकर आता है. अभीरा मास्कमैन को देख घबार जाती है. अभीरा का फोन रूम में होता है. ऐसे में वह लैंडलाइन से अरमान को कॉल करने की कोशिश करेगी लेकिन उसे अरमान का नंबर याद नहीं होगा. अभीरा के हाथों से युवराज फोन छी लेना. अभीरा काफी डर जाएगी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.