नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अभीरा की सच्चाई सबसे सामने आ गयी है. सच्चाई जानने के बाद रूही अभीरा से नफरत करने लगी है, लेकिन दादी-सा ने अभीरा को बहू स्वीकार कर लिया है. इसके अलावा दादीसा ने अभीरा को केस लड़ने के लिए अपना फर्म भी दिया है. पहले तो अभीरा मना कर देती है लेकिन बाद में समझाने के बाद अभीरा हां कर देती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला केस जीत जाएगी अभीरा 



आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी-सा मनोज को फर्म में नया कैबिन देने का फैसला लेगी. लेकिन अभीरा ऑफिस में आगर बताएगी कि उसने केस जीत लिया है. दादी-सा खुशी में कैबिन अभीरा को दे देगी. मनोज और मनीषा दोनों ही नाराज हो जाएंगे. 


फर्म छोड़ देगा मनोज 
पौद्दार हाउस में सभी लोग नवरात्रि का जश्न मना रहे होंगे, तभी मनोज सबके सामने बोलेगा कि वह फर्म छोड़ रहा है. मनोज की ये बात सुन हर कोई हैरान हो जाएगा. अरमान और अभीरा मनोज से बात करेंगे लेकिन मनीषा अभीरा को खरीखोटी बाते बोलेगी. 


दादी-सा को लगेगी गोली 
मनीषा के बोलने से दादी-सा गुस्सा हो जाएग. वह भड़कते हुए बोलेंगी बस मनीषा बस, तुम्हारे अंदर जहर भरा हुआ है. यह बात बोल दादीसा घर से बाहर चली जाएगी. तभी दादी-सा की चिल्लाने की आवाज आएगी. तभी सब लोग भागकर बाहर जाएंगे. तभी पता चलेगा कि दादी-सा को गोली लग गई है.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.