नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों अरमान, रूही और अभीरा के बीच लव ट्रायंगल देखे को मिल रहा है. अरमान को धीरे-धीरे एहसास होता है कि वह अभीरा के बिना नहीं रह सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान को होगा प्यार का एहसास 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि अरमान दादीसा के खिलाफ केस जीतने के लिए कानूनी कागजात पढ़ने के लिए अभीरा पर आरोप लगाता है. अरमान की बाते सुन अभीरा अपना कमरा छोड़ देती है. अरमान अपना काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा है क्योंकि वह अभीरा को मिस करता है शायद उसे अभीरा की आदत हो गई है. 


अरमान-अभीरा की होगी लड़ाई 
अरमान को पता चलता है कि केस के लिए उसने कानूनी पेपर बनवाने थे वह गायब है. वह अभीरा पर उन जरूरी कागजों को चुराने का आरोप लगाता है. वह इस पर ईमानदारी से केस न लड़ने का आरोप लगाता है. अभीरा अरमान को समझाने की कोशिश करता है कि उसने कुछ भी चोरी नहीं किया है. अरमान उसकी एक नहीं सुनता है. 


कोर्टरूम ड्रामा में आएगा मजा 
आने वाले एपिसोड में कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलेगा. कोर्ट में अभीरा की एंट्री होती है जिसके बाद वह दादीसा को बोलने से रोक देती है. अभीरा क्या कोर्ट में सच्चाई का खुलासा करेगी, क्या अभीरा दादीसा को निर्दोष साबित कर देगी, इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. 


ये भी पढ़ें- VIDEO: Ed Sheeran के इस अंदाज पर फिदा हुए भारतीय, भीड़ के बीच फैन के साथ किया कुछ ऐसा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.