नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कोर्टरूम ड्रामा देकने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा पौद्दार परिवार की बुराई करती है जो कि अरमान सुन लेता है. उसे बेहद बुरा लगता है कि परिवार के बारे में उसकी पत्नी ऐसा सोचती है. अरमान की आंखों में आंसू आ जाएंगे. वह कमरे में जाएगा वह अभीरा संग बिताए गए वक्त को याद करेगा. अरमान को समझ नहीं आएगा कि वह अभीरा पर शक करें या फिर यकीन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोग दादी-सा को मारेंगे पत्थर 
अभीरा अरमान के पास इसलिए नहीं जा रही होती है ताकि वह अपने केस पर दिल लगाकर काम कर सकें. अगले दिन सुनवाई के लिए पूरा परिवार दादी-सा को इमोशनल होकर विदा करेंगे. सब यही दुआ करेंगे कि दादी-सा केस जीतकर वापस आए जाए. कोर्ट के बाहर लोग दादी-सा को पत्थर मारेंगे और अरमान उन्हें बचाकर अंदर ले जाएगा. दादी-सा को ये बेइज्जती बर्दाश्त नहीं होगी. 


जेल जाने से बचाएगी अभीरा 
कोर्ट में अभीरा कहीं नजर नहीं आएगी. अरमान उसके बॉस से सवाल करेगा. अभीरा का बॉस अरमान से पुछता है कि अभीरा कहा है, सुनवाई शुरू हो चुकी है. इसी बीच अभीरा कोर्ट पहुंच जाएगी. वह एक ऐसा वीडियो देगी जिसमें दादी-सा बिल्डर को पैसा देने के बाद बिल्डर एक और शख्स को पैसे देगा, अभीरा बिल्डर से पैसा लेने वाले शख्स को कोर्ट में पेश करेगी. 


सामने आएगा सच 
इसके बाद सच सामने आएगा कि दादी-सा ने बिल्डर को पैसे दिए थे लेन वो गरीबों का भला चाहती थी, वहीं बिल्डर अपने लालच में किसी और को पैसे देकर बस्ती में तबाही मचा देता है. अभीरा ने बेहद सफाई के साथ कोर्ट में दादी-सा को निर्दोष साबित किया. अरमान को अपनी गलती का एहसास होगा. 


ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.