नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और मेलोड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान की वजह से विद्या दादी-सा का अपमान करेगी. वहीं पौद्दार हाउस में जबरदस्त हंगामा और तमाशा मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कावेरी का अपमान करेगी विद्या 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विद्या कावेरी का अपमान करेगी. वहीं पोद्दार हाउस में जमकर हंगामा होगा. आने वाले एपिसोड देखने को मिलेगा कि दादी-सा को गोली लगती होती है ऐसे में वह व्हीयचेयर पर है. दादी-सा से घर में चाबियां गिर जाएगी, वह उठाने की कोशिश करेगी लेकिन विद्या चाबियां उठा लेती है. लेकिन दादी-सा चुप रहती है. 


क्यों चुप रहती है दादी-सा 
दरअसल पौद्दार हाउस में संजय और काजल चारू की शादी तय करते हैं ऐसे लड़के का परिवार पौद्दार हाउस से मिलने आता है. चारू होने वाले दूल्हे से शादी के बाद काम करने के की इजाजत देगा या नहीं, इससे जानने के बाद ही वह हां बोलेगी. कावेरी पोती की वजह से चुप रहती है. 


अभीरा से नाराज 
कावेरी अभीरा और अरमान से नाराज होती है. क्योंकि अभीरा ने दुबई हनीमून पर जाने से मना कर दिया. वह अभीरा के काम के लिए ताना मार रही है. वहीं चारू अभीरा से बोलती है कि उसे पति में कौन से गुण देखने चाहिए तो अरमान बीच में बोल देगा कि साथी ईमानदार होना चाहिए. हमेशा सच बोलना चाहिए. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताएगी. 


ये भी पढ़ें- सलमान खान और ऐश्वर्या राय की उन गुपचुप मुलाकातों में क्या होता था? सालों बाद सोमी अली ने किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.