नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई ट्विस्ट एक साथ देखने को मिल रहा है. सीरियल में गणगौर की पूजा के बाद तमाशा होगा. तमाशा किसी और की वजह से नहीं रूही की वजह से होगा. रूही को जब पता चलेगा कि अभीरा अरमान से प्यार करने लगी है तब से रूही अभीरा को अरमान की नजरों में गिराने की कोशिश करेगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होगा नया तमाशे की शुरुआत 
गणगौर पूजा के बाद सबी लोग पौद्दार परिवार वापस जाएंगे. लेकिन चारू वापस नहीं आएगी. रात में चारू आएगी. इतनी रात को चारू को आते देख अरमान परेशान हो जाएगा. वह सबके सामने बोलेगा कि इतनी रात को कहां से आ रही हो. इससे पहले चारू कुछ बोलती रूही बोल देती है कि ये जरूर अपने बॉस के साथ घूमने गई होगी क्योंकि दोनों का अफेयर चल रहा है. 


अभीरा पर गुस्सा करेगा अरमान 
रूही आगे बोलती है कि अगर मेरी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो अभीरा से पूछ सकते हो क्योंकि उसे ये बात पहले से पता थी. अरमान अभीरा पर गुस्सा करने लगेगा. अभीरा रोते हुए अरमान को समझाने की कोशिश करेगी. अभीरा बोलेगी कि चारू अच्छी तो है बस उसने प्यार कर लिया तो. अरमान गुस्सा हो जाएगा. वह अभीरा पर चिल्लाएगा और बोलेगा कि आज किसी को अपनी शक्ल मत दिखाना. मुझे भी नहीं. अरमान बात बोलकर अपने कमरे में चाल जाएगा. अभीरा रोने लग जाती है. 


रूही का प्लान होगा कामयाब 
रूही को पता चल गया है कि अभीरा अरमान को प्यार करने लग गई है. ऐसे में वह नहीं चाहती है कि अरमान और अभीरा एक हो जाएं. ऐसे में रूही प्लान बनाएंगी कि ताकि अभीरा और अरमान हमेशा के लिए अलग हो जाए, रूही का प्लान कामयाब होगा या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 


ये भी पढ़ें- बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप