नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. इन दिनों दिखाया जा रहा है कि रूही अभीरा और अरमान के रिश्ते को लेकर जलन होती है. रोहित रूही छोड़कर चला जाता है. वहीं अरमान अभीरा के साथ रहना चाहता है. इससे रूही परेशान हो जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूही और अभीरा के बीच लड़ाई 
अभीरा और रूही के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है. क्योंकि पार्टी को लेकर दोनों के बीच होती है. उस दौरान अरमान भी वहीं होता है लड़ाई में अरमान को अभीरा धक्का दे देती है. अरमान नीचे गिर जाता है इसके बाद रूही अभीरा पर  चिल्लाने लग जाती है. 


अरमान परिवार को बताएगा सबको सच 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान से बार बार दादी सा सवाल करती है कि आखिर तुमने ऐसा क्या कह दिया था जो रूही घर छोड़कर चली गई. अरमान दादी सा सवाल सुन लेगा और अपनी शादी की सच्चाई बता देगा. जिसके बाद अभीरा के गले से दादी सा मंगलसूत्र गुस्से में तोड़ी और अभीरा को पोद्दार हाउस से अरमान को बेदखल कर देगी. 


रूही पर होगा शक 
रूही के गोयनका हाउस में अचानक जाने से स्वर्णा को शक हो गया वो रूही से पुछेगी तुम यहा अरमान से लड़ाई कर के आई हो न. इसके जवाब में रूही बोलती है नहीं. अरमान को अभीरा के अकेलेपन का एहसास होगा जिसकी वजह से उसे गले लगा लेगा. अपनी सारी दिल की बाते भी बोलेगा. 


ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.