नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो की कहानी में नए ट्विस्ट देखने क मिल रहे हैं. मेकर्स ने कास्ट में बदलाव का ऐलान कर दिया है. आज के एपिसोड में देखने क मिलेगा कि अभीरा होली की पार्टी का आयोजन करेगी. लेकिन दादी-सा पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभीरा का साथ देगा परिवार 
रूही और मनीषा समझाने की कोशिश करेगी कि शुरू से ही मां सा ये सब करती आईं, लेकिन कावेरी नहीं मानेगी. विद्या चाभिया मनीषा और रूही को दे देगी. बाद में अरमान और अभीरा विद्या से माफी मांगेंगे. अभीरा बोलेगी कि उसकी वजह से दादी-सा और आपके बीच जंग हो गई है. मनीषा बोलेगी कि तुम दोनों गलत नहीं थे. दादी-सा ही गलत थी. अपने बच्चों को घर से कौन निकालता है. 


पौद्दार परिवार में नहीं होगी होली 
कृष और घर के बाकी बच्चे घर से बाहर जाकर होली खेलने का प्लान करेगी, लेकिन काजल और उसका पति इस बात का विरोध करेंगे, वो बोलेंगे कि क्या बच्चे दादी-सा के लिए इतना नहीं कर सकते हैं. इस पर बच्चे बोलते हैं कि हम घर में होली खेलने के लिए नहीं बल्कि दोस्तों के घर जाने के लिए बोल रहे हैं. लेकिन परिवार वाले मानेंगे नहीं. 


बच्चें करेंगी अभीरा का सपोर्ट 
बच्चे खुलकर अभीरा का सपोर्ट करेंगे. रूही के ये बात पसंद नहीं आती है जिसके बाद वह बोलेगी कि तुम लोग भी अभीरा के साथ रहकर उसकी तरह बदतमीज हो गए हो. अभीरा जाकर रूही के सामने बोलेगी कि तुम इनडायरेक्टली बच्चों पर गुस्सा क्यों निकाल रही ह, मुझ से बात करो,


फोटो सोर्स- hotstar


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.