नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि अभीरा को पता चल जाएगा कि अरमान किसी और को नहीं बल्कि रूही से प्यार करता है. इसके अलावा शो में कई और ट्विस्ट आने हैं. शो में रोहित की वापसी हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभीरा ने छिपाया सच 
सीरियल में दिखाया गया है कि अभीरा जब घर जाएगी तो उसके साथ अरमान नहीं होगा. वह अरमान को साथ नहीं ले पाएगी क्योंकि वह रूही के साथ रोमांटिक पल बिता रहा होगा. अभीरा की हिम्मत नहीं होती है कि वह अरमान से घर जाने के लिए पूछे. घर पर जाने के बाद दादी सा अभीरा से पूछेंगी कि अरमान कहां है लेकिन अभीरा एक शब्द नहीं बोलेगी. घरवालों से रूही और अरमान का सच छिपा लेगी. 


अरमान को आएगा कॉल 
रूही और अरमान जब एक दूसरे के साथ होते हैं तभी अरमान का फोन बजेगा . वह जब कॉल पिक करेगा तो उसे पता चलेगा कि यह कॉल हॉस्पिटल से हैं. इसके बाद अरमान और रूही भागते हुए हॉस्पिटल जाएंगे. वहां पर एक शख्स दूसरी तरफ चेहरा कर बेड पर लेटा हुआ है. वह देखने में रोहित की तरह लग रहा है. 


आने वाले एपिसोड में होगा खुलासा 
हॉस्पिटल में रोहित है या कोई और आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. वहीं दर्शकों के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर रोहित का यह हाल कैसे हुआ है. उसे ये चोट कैसे लगई. इन सब सवालों का जवाब आने वाले एपिसोड में मिलेगा. 


ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.