नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि फूफा-सा चारू और नीरज की शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ चारू परेशान है. ऐसे में अरमान और अभीरा चारू को रोता देख लेते हैं. जिसके बाद वह चारू से रोने का कारण पूछते हैं. चारू दोनों को कुछ नहीं बताती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पौद्दार हाउस में होगा तमाशा 
अरमान और अभिरा चारू से कुछ नहीं बोलते हैं. अरमान-अभीरा आपस में बात करके नीरज को इस बारे में बताने का फैसला करते हैं. लेकिन दोनों नीरज से बात करें उससे पहले ही कुछ ऐसा होगा जिसे देख दोनों हैरान हो जाएंगे. अभीरा और अरमान को पता चलेगा कि चारू की इस हालत का जिम्मेदार नीरज ही है. अभीरा परिवार के सामे नीरज से सवाल करती है जिसके बाद नीरज भड़क जाएगा. 


गुस्सा करेगा नीरज 
नीरज अभीरा का सवाल सुन बहुत गुस्सा हो जाएगा, जिसके बाद वह अभीरा पर चिल्लाने लग जाएगा. वह बोलेगा कि आप दोनों तो बहुत खुश होंगे ना, हम दोनों के प्यार के पल का तमाशा बनाकर. अभीरा गुस्से से नीरज को थप्पड़ मार देगी. अभीरा बोलती है कि खबरदार जो अपनी गंदी जुबान से प्यार का नाम लिया. तुमने चारू के साथ जो किया है उसे प्यार नहीं बोलते हैं. 


क्या टूट जाएगा चारू का रिश्ता 
अभीरा और नीरज की इन बातों को सुन पूरा पौद्दार परिवार हैरान हो जाएगा. वहीं इस घटना के बाद नीरज और चारू का रिश्ता टूट जाएगा. शादी टूटते ही नीरज पिता ने जो कॉन्ट्रैक्ट फूफा-सा को दिया था वो भी खत्म हो जाएगा.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.