नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. रूही अभी भी अरमान के प्यार से अपने आपको मूवऑन नहीं कर पाई है. रूही पौद्दार हाउस में भले ही रोहित की देखभाल कर रही हैं लेकिन रूही का मकसद केवल अरमान को फिर से पाना है. लेकिन अरमान रूही को भाव नहीं दे रहा है. ऐसे में रूही जल्द ही बड़ी चाल चलेगी. इस चाल में अभीरा फंस जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूही लेगी रोहित से तलाक 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अभीरा को अपना वकील चुनती है. वह अरमान को पाने के लिे सबसे पहले रोहित को अपनी लाइफ से हटाना चाहती है, इसके लिए रूही ने रोहित से तलाक लेने का फैसला किया है. अभीरा रूही को समझाती है कि उसे रोहित और शादी को एक मौका देना चाहिए. अभीरा उसे वकील के तौर पर सलाह देती है कि तुम्हें रोहित के साथ चीजें ठीक करनी होगी. 


तलाक के पेपर पर साइन करेगी रूही 
अभीरा रूही से सवाल करती है कि अगर रोहित खुद तुम्हारी शादी को एक और मौका देना चाहेगा तो तुम क्या करोगी. रूही अभीरा के हाथ से पेपर ले लेती है.  उन पेपर पर साइन कर देती है. वहीं रोहित को तलाक के पेपर मिल जाते हैं. रोहित घरवालों के सामने अभीरा से सवाल करेगा. वह बोलता है कि ये पेपर्स आपके पास कहां से आए है. अभीरा डर जाती है. ऐसे में फूफा-सा और अरमान दोनों अभीरा से सवाल करते हैं. 


क्या रूही की जाल में फंस जाएगी अभीरा 
फूफा-सा और अरमान अभीरा से सवाल करते हैं कि तुम रोहित की जगह रूही का केस लोगी. ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही की वजह से अभीरा एक बार फिर से मुश्किल में फंस जाएगी.  


ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.