नई दिल्ली: स्टार प्लस की पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. अरमान दादी-सा से बात करेगा बोलेगा कि पता नहीं उस लड़की को किस बात की अकड़ आ गई है. मेरा बस चले तो मैं उस लड़की से बात भी न करूं. दादी बोलेगी कि तुम्हें उस लड़की से बात करनी होगी और उसे घर वापस लाना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूही होगी गुस्सा 
रूही अरमान और दादी-सा की बातें सुन लेगी. अरमान के सामने बोलेगी और कहेगी कि अभीरा और तुम्हारी शादी को तीन महीने खत्म होने वाले है. प्लीज अभीरा वापस मत लाओ. अगर अभीरा वापस आ गई तो हम दोनों फिर से साथ नहीं होंगे. 


दादी-सा से बात करेगी अभीरा 
अभीरा दादी-सा के पैर पकड़ लेती है. दादी-सा माफी मांगती है और बोलती है कि दादी-सा मुझे अपनी गलती एहसास हो गया है दादी-सा. दादी सा बोलती है कि शादी कोई मजाक नहीं होती है. शादी तो 7 जन्मों का रिश्ता होता है. मैं अरमान के साथ ये 7 जन्मों का रिश्ता निभाने के लिए तैयार हूं. अभीरा की बातें सुनकर दादी-सा अरमान और रूही हैरान रह जाते हैं.


अभीरा की होगी पौद्दार हाउस में एंट्री 
अरमान अभीरा को लेने के लिए जाता है, अभीरा मना कर देगी. वह दादीसा से बात करेगी बोलेगी कि मैं पौद्दार हाउस में आने के लिए तैयार हूं लेकिन मेरी कुछ शर्ते हैं. अभीरा बोलती है कि मैं पौद्दार परिवार में बहू बनकर आऊंगी, किसी की पत्नी, भाभी बनकर नहीं आऊंगी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 


इसे भी पढ़ें:  शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप