नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में की ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि विद्या को अपनी गलती का अहसास होगा कि उसने एक अनाथ बच्ची के साथ कितना गलत किया है. वहीं अरमान और अभीरा को पता चलेगा कि माधव को गोली लगी है. ऐसे में वह दोनों हॉस्पिटल जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान के खिलाए जाएगी अभीरा 
माधव की तबीयत सीरियस होने लगेगी. डॉक्टर बताएंगे कि बी-निगेटिव खून की जरूरत है. सभी लोग ब्लड के लिए परेशान होंगे तभी पता चलेगा कि अभीरा का बी-निगेटिव ब्लड है. अभीरा खून देने के लिए बोलेगी, लेकिन डॉक्टर मना कर देंगे क्योंकि अभीरा का प्लेटलेट काउंट बहुत कम है. अरमान भी अभीरा को मना करेगा लेकिन अभीरा जिद करेगा. 


क्या अभीरा बचाएगी माधव की जान 
अरमान परेशान है एक तरफ पिता की जान खतरें में है वहीं प्रेमिका की सेहत भी कोई अच्छी नहीं है. अरमान पूरे परिवार को बताएगा कि अभीरा का ब्लड ग्रुप बी निगेटिव है लेकिन वह खून नहीं देगी. तभी नर्स आकर बोलेगी कि अभीरा मैडम ने तो खून दे दिया. इसके बाद दादी-सा का रिएक्शन देखने लायक होगा. 


माफी मांगेगी विद्या 
अरमान अभीरा को गले लगाकर शुक्रिया करेगा वहीं दादी-सा और कावेर यह देखकर हैरान रह जाएगी. विद्या हाथ जोड़कर अभीरा से माफी मांगेगी. अभीरा से बोलेगी कि मैंने तेरे साथ जो कुछ किया उसके लिए मुझे माफ कर देना. परिवार के सभी लोग देखकर हैरान हो जाएंगे क्योंकि सभी लोगों ने अभीरा को परिवार का दुश्मन ही समझा है.  


ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम तहलका भाई हुए ब्लास्ट के शिकार, अस्पताल से सामने आया वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.