नई दिल्ली: भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanshree Verma) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हाल ही में धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर से पति युजवेंद्र के सरनेम चहल को हटा दिया था. हर तरफ दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बाते होने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनश्री नो तोड़ी चुप्पी


युजवेंद्र चहल के बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अपनी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही अफवाह को लेकर बड़ा बयान दिया है. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा है. धनश्री ने बताया है कि वह डांस के दौरान गिर गई थीं और उनके घुटने में गंभीर चोट लगी है. उनका एक लिगामेंट टूट चुका है और फिर से डांस करने के लिए उन्हें सर्जरी करानी होगी.


बेड रेस्ट पर हैं धनश्री


सर्जरी के बाद फिर से डांस शुरू करने में उन्हें महीनों का समय लगेगा. वह फिलहाल काफी दर्द में हैं और बेड रेस्ट पर हैं. इतना ही नहीं, उनके लिए घर के अंदर टहलना भी बहुत मुश्किल है.



वह अपनी चोट के दौरान मुश्किल दौर से गुजरी और इसके लिए उन्होंने चहल और दूसरे लोगों को सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है. 


युजवेंद्र चहल ने किया कमेंट


धनश्री की पोस्ट पर चहल ने भी एक कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'माई वुमन.' धनश्री ने आगे लिखा, 'डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक अगर मैं लाइफ में फिर से डांस करना चाहती हूं तो मेरी सर्जरी होगी. यह तब है जब मुझे सबसे अधिक सपोर्ट की आवश्यकता थी, ठीक उसी समय लोगों ने अफवाहें फैलानी शुरू कर दी. मेरे लिए ये सब सुनना काफी परेशान और चोट पहुंचाने वाला था.'


धनश्री और युजवेंद्र ने 2020 में की थी शादी


बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. बता दें कि युजवेंद्र चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री वर्मा की डांस क्लास को ज्वॉइन किया था. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.


ये भी पढे़ं- बिग बॉस 16' को लेकर आई शॉकिंग खबर, इस बार सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.