नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) आज कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई देती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक्ट्रेस कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हो पाई जिसके कभी जरीन ने सपने देखे होंगे. खैर इसके बावजूद वह लाइमलाइट में तो जरूर रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zareen Khan की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें


जरीन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को उनकी नई फोटोज का तो इंतजार रहता ही हैं, साथ वह उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस के लिए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


जरीन खान ने दिखाई बोल्ड अदाएं


जरीन अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. जरीन न इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया है.



उनके इस स्टाइलिश गाउन में शोल्डर की तरफ हैवी फर्र लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में शिमरी ईयररिंग्स पहने हैं.


इस गाने में दिखी थीं जरीन खान


जरीन इन फोटोज में काफी हॉट दिख रहीं हैं. फैंस ने उनकी इन अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनके हर पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. दूसरी ओर जरीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' फिल्म में देखा गया था. इसके बाद कुछ समय पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो 'ईद हो जाएगी' रिलीज किया गया है.


ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे 'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.