नई दिल्ली: दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) भी कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस को पुराने किस्से सुनाते हुए अनसीन फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब बुधवार को एक्ट्रेस ने एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की, इसके साथ उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि हम दोनों में काफी गहरा रिश्ता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zeenat Aman को याद आई Rekha की दोस्ती 


जीनत ने रेखा को ऐसा दोस्त बताया जिनके साथ वो घंटों चैट कर सकती हैं. फोटो में रेखा को जीनत की बाहों में बाहें डाले और अपना चेहरा छिपाते हुए देखा जा रहा है.



यहां जीनत खूबसूरत सी ड्रेस पहने हुए काफी आकर्षक लग रही हैं, वहीं रेखा साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.


जीनत ने रेखा को लेकर कही ये बात


जीनत ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सालों तक हमारी कोई बातचीत नहीं होती, फिर हम एक दिन टकराएंगे और बिना किसी हिचकिचाहट के जीवन के अपडेट साझा करने में बिताएंगे. किसी और के पास ऐसा कोई दोस्त है?' हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें स्पष्ट रूप से याद नहीं है कि ये तस्वीर कब की है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि यदि उन्हें याद हो तो उनकी मदद करें.


खूब पसंद की जा रही है फोटो


जीनत ने नोट में आगे लिखा, 'मैं जीवनभर यह याद नहीं कर पाऊंगी कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन मैं इसे आपमें से किसी के सामने नहीं रखूंगी! यदि आप ऐसा करते हैं, तो कृपया मुझे बताएं.' जीनत अमान और रेखा के प्रशंसक इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही अभिनेत्री को उनकी यादें ताजा करने में मदद करने की कोशिश करने लगे.


इस वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं जीनत अमान


गौरतलब है कि जीनत को पिछली बार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में देखा गया था. अब वह 'शोस्टॉपर' नाम की वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. सीरीज में श्वेता तिवारी, रोहित रॉय, बख्तियार और जरीना वहाब भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे.


ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: फैन ने की मंच पर ऐसी हरकत, विजय देवरकोंडा की हो गई हालत खराब!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.