नई दिल्लीः Corona से जंग जीतकर आए बॉलीवुड में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका सबसे प्रसिद्ध शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर शुरू हो चुका है. इसके साथ ही वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. समय-समय पर ट्वीट भी करते रहते हैं. इसी बीच सीनियर बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे काफी सराहना मिल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंगदान की घोषणा की 
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर जो शेयर किया है, इसके कारण लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर जरूरत के वक्त खड़े रहते हैं. इस बार तो महानायक एक महान काम करके लोगों का दिल जीत लिया. इस बार अमिताभ ने अपने ऑर्गन डोनेट करने की घोषणा की है. 


अमिताभ ने पहना ग्रीन रिबन 
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट करके इस बात का ऐलान किया है कि उन्होंने अपने ऑर्गन डोनेट कर दिए हैं. इस ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है .इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'मैं एक शपथ ले चुका ऑर्गन डोनर हूं.



मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है. इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की लोग खुलकर तारीफ कर रहे हैं.  


यह भी पढ़िएः Bollywood drugs case: रिया ने जानबूझकर सुशांत को ड्रग्स के जाल में फंसाया- NCB


हर आपदा में खड़े होते हैं बिग बी
बिग बी  देश में प्राकृतिक आपदा हो या कोई मुश्किल समय हर समय आगे आकर योगदान देते हैं. कभी किसानों का कर्ज चुकाना तो कभी करोड़ों रुपए का डोनेशन उन्होंने दिया है. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan) व उनका परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया था. जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी शामिल थे. 


करोड़पति में पूछा था SSR से जुड़ा सवाल
अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan) ने अभी हाल ही में छोटे पर्दे पर अपने शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर वापसी की है. इसका सोमवार को प्रसारित हुआ पहला ही शो काफी चर्चा में आया था. इस एपिसोड में उन्होंने हॉट सीट पर बैठी करोड़पति खेल रही प्रतियोगी से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ा सवाल किया था. 


यह भी पढ़िएः टेरेंस को ट्रोल होता देख नोरा फतेही ने दिया उनका साथ


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -