नई दिल्लीः एक और क्रिकेटर के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. विरुष्का के बच्चे के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब सामने आया है कि एक और क्रिकेटर-फिल्मी जोड़ी पैरेंट बनने वाले हैं. यह हैं Zaheer Khan और Sagrika Ghatge.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


खबर आ रही है ‘चक दे इंडिया’ की अभिनेत्री सागरिका घटगे और क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) अपने घर एक नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. हालांकि, इस जोड़ी ने अब तक इस खुशखबरी की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. लेकिन इस खबर के बाद फैंस जहीर खान और सागरिका को बधाई देने लगे हैं.


लूज ड्रेस पहनीं दिखीं Sagrika
जहीर खान इस समय यूएई में चल रहे आईपीएल में शामिल हैं और सागरिका भी उनके साथ हैं. हाल ही में जहीर खान ने अपना जन्मदिन मनाया है, जिसके एक वीडियो में सागरिका भी नजर आ रही हैं. जहीर खान मौजूदा वक्‍त में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के डायरेक्‍टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्‍स हैं. हाल ही में फ्रेंचाइजी द्वारा यूएई में जहीर खान का जन्‍मदिन मनाया गया था. उन तस्‍वीरों में सागरिका भी लूज ड्रेस पहने हुए नजर आई थी. 


2017 में की थी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर और सागरिका के दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं. जहीर खान और सागरिका की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्‍यम से हुई थी. दोनों में दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में तब्‍दील हो गई. युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के मौके पर दोनों ने अपने रिश्‍ते दो जगजाहिर किया था. 



जहीर और सागरिका ने साल 2017 में शादी की. इसके बादसे ही ये क्‍यूट कपल अक्‍सर हॉलिडे मनाता दिखा. दोनों फुरसत के पलों की तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ साझा करते रहे हैं. 


यह भी पढ़िएः 'वर्ल्ड फूड डे' पर भाबी जी यानी शुभांगी अत्रे ने बताया मुंबई के अपने पसंदीदा फूड डेस्टिनेशन्स


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -