मुंबई: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और आवाज का जादू चला चुके एक्टर आयुष्मान खुराना  (Ayushman Khurrana) के हाथ फिर एक बड़ी फिल्म लगी है. आयुष्मान ज्यादातर रूढ़िवादी सोच के विपरीत फिल्मों में नजर आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-फैशन और सुंदरता में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं शूटर Apuravi Chandela.


बता दें कि आयुष्मान  (Ayushman Khurrana)  ने फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donar) से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में आयुष्मान एक स्पम डोनर की भूमिका में नजर आए थे और अपनी पहली ही फिल्म से आयुष्मान ने फिल्म समीक्षकों से लेकर हर किसी के दिल में जगह बना ली. और उसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आयुष्मान ने बरेली की बर्फी, बधाई हो और शुभ मंगल सावधान, शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.



आयुष्मान अपनी यूनीक और इनोवेटिव स्क्रिप्ट सेलेक्शन के लिए जाने जाते हैं और उनके फैंस को भी उनकी फिल्मों से बहुत उम्मीदें रहती हैं. एक्टर ने ट्वीट कर अपनी एक और नई प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. एक्टर के हाथ जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी (DoctorG) लगी है. इसे लेकर एक्टर काफी उत्साहित है. एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया कि वह पहली बार अपने अभिनय करियर में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे और वह डॉक्टर का कोट पहनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसी के साथ एक्टर ने यह भी स्पष्ट किया कि यह फिल्म भी समाज में एक संदेश देगा जो सीधे लोगों के दिल तक पहुंचेगा.


ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को फैंस ने दिया भारतीय Kylie Jenner का नाम.


वहीं आयुष्मान फिलहाल 'चंडीगढ़ करें आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui)  की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आने वाली हैं. आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आए थे. फिल्म में आयुष्मान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अहम रोल में थे. 


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234