मुंबई: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज़ अकसर अपनी नई तस्वीरों और वीडियो से तहलका मचाती हैं. इसी बीच शहनाज़ गिल के नए वीडियो के चर्चे हैं. शहनाज़ ने अपने नए वीडियो में गाना गाया है. शहनाज़ का वीडियो आते के साथ ही वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर शहनाज़ की गायकी की तारीफ


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह गाना गाती हुई दिख रही हैं. शहनाज़ गिल इस वीडियो में 'तुझ पे शुरू' गाना गा रही हैं और वो भी बेहद खास एक्सप्रेशंस देते हुए. 



शहनाज़ हर बात हटके करने के लिए जानी जाती हैं. अपने नए वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज़ ने जो लिखा है वो भी काफी दिलचस्प है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कितना अच्छा गाती हूं न मैं...'


शहनाज़ ने सवाल किया, तो इनके फॉलोअर्स ने भी कमेंट के ज़रिए अपना प्यार शहनाज़ गिल पर लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फैन्स ने कमेंट के ज़रिए शहनाज़ को बताया कि उनकी आवाज़ पसंद आई.


 फैन्स के फेवरेट हैं '#SIDNAAZ'


सोशल मीडिया पर शहनाज़ के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बर्थडे पर भी शहनाज़ गिल ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला को अपने अंदाज़ में विश करती दिखी थीं. शहनाज़ और सिद्धार्थ का वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी रहा. 



शहनाज़ गिल यूं तो काफी लंबे समय से पंजाब म्यूज़िक इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. लेकिन जब से वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं, तब से उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है.


बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनकी दोस्ती को भी पसंद किया गया था. सिद्धार्थ और शहनाज़ ने दो म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया है, जिसे काफी पसंद किया गया.


शहनाज़ गिल अपने लुक पर भी लगातार काम कर रही हैं. जिसे शहनाज़ के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 



ये भी देखें- फिल्म शूट के लिए तापसी पन्नू ने कैसे की कड़ी मेहनत


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -