नई दिल्ली: कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच पल में दोस्ती और पल में दुश्मनी अक्सर देखने को मिलती रहती है. ऐसा ही रिश्ता रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और राखी सावंत के बीच भी देखने को मिला है, जो कुछ समय तक तो अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब एक दूसरे से बात भी नहीं कर सकते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीकेंड के वार में दिखी राखी पर रुबीना की नाराजगी


पिछले ही दिनों अभिनव शुक्ला शो से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके जाने के बाद भी रुबीना और राखी के बीच तकरार जारी है. दोनों को ही शो में लगातार एक दूसरे पर तंज कसते हुए देखा जा रहा है. वैसे, शो में कई लोग हैं जिनसे राखी से खफा ही रहते हैं. अब वीकेंड के वार में भी उन्हें फिर से यह नाराजगी झेलनी पड़ी है.


वैलेंटाइन टास्क में निकाली भड़ास


दरअसल, आज बिग बॉस के घर में वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट किया जाएगा. यह एक टास्क है, जिसमें घर के सभी सदस्यों को उन लोगों को काला गुलाब (Black Rose) देना है जिन पर वह अपनी भड़ास निकालना चाहते हैं. ऐसे में राखी को तो यह काला गुलाब मिलना ही है.


अली गोनी ने भी राखी पर दिखाई नाराजगी


शो का प्रोमो वीडियो (Promo Video) सामने आया है जिसमें अली गोनी, राखी को यह कहते हुए काला गुलाब दे रहे हैं कि उन्होंने जैस्मिन भसीन के बारे में बहुत गलत बातें बोली हैं. उनके बाद रुबीना दिलैक ने राखी को ही काला गुलाब देते हुए अपनी नाराजगी जताई.


रुबीना ने उठाई पुरानी बात


रुबीना ने राखी को गुलाब देते हुए कहा कि अभिनव शुक्ला का रोना उनके लिए बहुत बड़ी बात है. वह इतनी आसानी से रोने वाले लोगों में से नहीं हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


रुबीना ने कहा कि वह राखी को उनकी इस हरकत के लिए कई माफ नहीं कर सकतीं.


राखी ने भी रुबीना को दिया जवाब


एक के बाद एक नफरत जाहिर करने वाला यह गुलाब मिलने राखी को भी काफी बुरा लगा. उन्होंने भी रुबीना को खरीखोटी सुनाते हुए उन्हें  यह ब्लैक रोज थमा दिया. इसके अलावा राहुल वैद्य ने निक्की तंबोली और निक्की ने अली गोनी को ब्लैक रोज दिया.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: मेकर्स ने शुरू की 15वें सीजन की तैयारी, सलमान खान ने पहले ही रख दी ये शर्त


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.