मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चाओं में है. फिल्म दिवंगत तमिल राजनेत्री व एक्ट्रेस जे. जयललिता की बॉयोपिक है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें फिल्म में कंगना जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी.  और इसके लिए कंगना ने अपने किरदार के लिए 20 किलो तक वजन बढ़ाया है और अब कंगना फिर से अपना वजन कम करने में जूट चुकी हैं.


स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं मिथून चक्रवर्ती की बहू, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


दरअसल कंगना ने अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मैंने 'थलाइवी' के लिए बीस किलो तक वजन बढ़ाया था और अब चूंकि शूटिंग खत्म होने के काफी करीब है, तो अब मुझे पुराने साइज, फुर्ती, मेटाबॉलिजम और फुर्तीलेपन में लौटने की जरूरत है. सुबह उठकर जॉगिंग के लिए जा रही हूं. मेरे साथ कौन-कौन है?' कंगना ने हाल ही में यह बताया था कि उन्होंने आगामी बायोपिक के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है.


फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी साझा करते हुए कंगना ने लिखा था कि 'जया मां के आशीर्वाद से हमने क्रांतिकारी नेता- थलाइवी के एक और शेड्यूल को पूरा कर लिया है. कोरोना के बाद कई चीजें बदली हैं, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदला है. टीम को धन्यवाद.' यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234