मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बड़बोलेपन की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर कंगना के बयान अकसर विवादों का हिस्सा भी बनते हैं. लेकिन इस बार कंगना ने किसी पर अब शब्दों से वार नहीं किया है, बल्कि कंगना हथियार चलाती नज़र आई हैं. कंगना ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें कंगना अटैक मोड में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर सुपर-ऐक्टिव रहती हैं. अपनी ज़िंदगी से जुड़े अलग-अलग पहलुओं और फिल्मों से जुड़ी जानकारी वो शेयर करती हैं.



कंगना की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी. इसके अलावा वह 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. 'तेजस' में कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट का रोल निभाएंगी. फिल्म 'धाकड़' में कंगना एक जासूस एजेंट अग्नि का रोल निभाएंगी. वहीं उनकी आखिरी फिल्म पंगा थी. फिल्म में कंगना कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नज़र आई थीं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234