नई दिल्ली.   कंगना रनौत के साथ जो किया गया मुंबई में और उसके पहले भी उनको जो-जो बुरा-भला कहा गया -अब सबका हिसाब होगा. कंगना पर नकारात्मक कार्रवाई करके उद्धव ठाकरे और संजय राउत ने अपना बहुत नुकसान कर लिया है. 


पहला केस विक्रोली थाने  में 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले कंगना रनौत के खिलाफ केस हुआ था मुंबई के विक्रोली थाने में जिसके जवाब में अब बिहार के थाने में उद्धव और राउत के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव के विरुद्ध कंगना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को आधार बना कर मामला दर्ज हुआ था. बीएमसी के द्वारा कंगना के ऑफिस को तुड़वा दिए जाने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे पर कंगना ने शब्दों से हमला किया था. और इसका एक वीडियो भी उन्होंने जारी किया था. 


दूसरा केस मुजफ्फरपुर कोर्ट में


मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैयर की पहल पर ये केस दर्ज हुआ है. उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ यह केस उन्होंने मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज कराया है. दोनों नेताओं द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में ये शिकायत दायर हुई है.  


8 धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला 


मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में आईपीसी की आठ धाराओं के अंतर्गत उद्धव और राउत के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है. इन आठ धाराओं में आईपीसी की धारा 269, 270, 188, 420, 406, 120 बी, 307 और 34 के तहत राजू नैयर ने यह शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से तोड़ने, कंगना के विरुद्ध गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल करने और उनको मुंबई में घुसने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप शामिल किये गए हैं. अब इस मामले पर अदालत 17 सितंबर को सुनवाई करेगी.


ये भी पढ़ें. दाउद का घर कब तोड़ेगी उद्धव सरकार?