मुंबई: धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद से NCB की पूछताछ जारी है. क्षितिज प्रसाद के घर से गांजा बरामद हुआ था. कल पूछताछ के लिए NCB घर से ले गई थी. अब करण जौहर पर इन इन सभी मामले में सवाल उठ रहा है तो उन्होंने क्षितिज-अनुभव पर भी अपनी सफाई पेश की है.


क्षितिज-अनुभव पर करण जौहर की सफाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर ने कहा है कि कई मीडिया चैनलों में बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे करीबी हैं. मैं बताना चाहता हूं कि मैं इन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता. दोनों व्यक्तियों में से कोई भी मेरा करीबी या सहयोगी नहीं रहा है. कोई अपने निजी जीवन में क्या करता है, इसके लिए ना तो मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शन जिम्मेदार ठहराए जा सकते हैं.


मैं आगे यह बताना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं. अनुभव नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच दो महीने के लिए एक फिल्म के सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में हमसे जुड़े थे. फिर जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में हमारे साथ जुड़े थे. उसके बाद वो कभी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ नहीं जुड़े.


क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए अनुबंध पर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े लेकिन वो प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो सका.


Bollywood का असली चेहरा हो रहा है बेनकाब


निश्चित तौर पर सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड का असल चेहरा हर किसी के सामने आ रहा है. ऐसे में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद ड्रग पार्टी में करण जौहर को लेकर सवाल खड़े होने लगे, जिसपर उन्होंने सफाई पेश की है.


इसे भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टी पर Karan Johar ने पेश की सफाई, बचाव में जावेद अख्तर हुए ट्रोल


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 


डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 


जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234


इसे भी पढ़ें: क्या Deepika को सता रहा है कि गिरफ्तारी का डर? रात में वकीलों से की मुलाकात