मुंबई: करीना कपूर ने अपने पहले बेबी को 20 दिसंबर 2016 में जन्म दिया था. जिसके साढ़े तीन साल बाद करीना फिर से मां बनने जा रही है. सैफ और करीना के लाडले तैमूर की फोटो इंटरनेट पर अकसर छाई रहती है और तैमूर सबसे ज्यादा पसंद किेए जाने वाले स्टार किड में शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार फिर यह जोड़ा अपने घर में नए मेहमान का वेलकम करने को तैयार है. सैफ अली खान की पीआर टीम ने 12 अगस्त को इसकी घोषणा की है. जिसमें बताया गया कि सैफ करीना दूसरे बच्चे की तैयारी में है. इस दौरान सैफ-करीना का ज्वाइंट स्टेटमेंट आया कि हमे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने परिवार में एक और शख्स को जोड़ने जा रहे हैं. आप सभी की शुभकामनाओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. 



बता दें कि कुछ दिनों से करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरें आ रही थी लेकिन अब इस खबर पर सैफ-करीना की तरफ से मुहर लगा दी गई है. करीना ने एक इंटरव्यू में पहले ही कहा था कि वह 2020 में दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी.


आखिर है कौन बॉलीवुड की ये खलनायिका रिया चक्रवर्ती.


इस खबर के बाद से बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. सैफ की बहन सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के अपनी खुशी जाहिर की.