मुंबई: कोरोना काल में भी बड़े स्टार्स व सेलिब्रिटी की शादियां देखने को मिल रही है. और इसी कड़ी में बॉलीवु़ड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar)  का नाम भी जुड़ चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों की मानें तो नेहा  (Neha Kakkar)  जल्द अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ शादी करने वाली है. नेहा ने खुद अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते पर मुहर लगा दी है.  अब नेहा कक्कड़ लाल सूट पहने पंजाब के पिंड में नज़र आ रही हैं, जिसको देखकर फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि नेहा और रोहनप्रीत हो सकता है पंजाब से ही शादी करें.


लाल सूट में नेहा का प्री-वेडिंग शूट!
बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाने वाली नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) की पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. नेहा कक्कड़ ने अब पंजाब के पिंड के खेतों से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा गन्ने के खेत में खड़ी दिखाई दे रही हैं. लाल सूट पहने नेहा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. गन्ने के खेत के अलावा नेहा ने टेम्पो में बैठकर भी कई सारे पोज़ दिए हैं. तस्वीरों को देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि कहीं यह नेहा का प्री-वेडिंग शूट तो नहीं है.


भजन सम्राट अनूप जलोटा की जसलीन मथारू संग शादी की तस्वीरें वायरल, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar)  ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी शादी से जुड़ा लिखा है. नेहा ने लिखा है, 'आजा चल व्याह करवाइये, लॉकडाउन विच कट होने खर्चे'. इसके साथ ही नेहा ने यह भी लिखा कि 'डायमंद दा छल्ला' गाने की यह उनकी पसंदीदा लाइन है..फिर नेहा ने पूछा 'आपकी कौन सी है?'



रोहन संग रिश्ते पर नेहा लगा चुकी हैं मुहर
बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ अपनी तस्वीर साझा कर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई थी. नेहा ने रोहनप्रीत के लिए लिखा था 'तुम सिर्फ मेरे हो', जिसके बाद नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों को और हवा मिल गई है. पहले खबर आई कि नेहा और रोहन दिल्ली में शादी कर सकते हैं, लेकिन अब नेहा कक्कड़ का गन्ने के खेतों में फोटोसेशन देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कोरोना काल में हो सकता है नेहा और रोहन पंजाब के पिंड में शादी के बंधन में बंधे. बता दें कि रोहनप्रीत पंजाब इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं. रोहनप्रीत को हाल में बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में देखा गया था.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234