मुंबई: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  ने करीब 2 महीने पहले ही रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh) से शादी कर काफी सुर्खियां बटोरी. नेहा की शादी और हनीमून की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. जिसके बाद नेहा एक बार फिर से खबरों में हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पति रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh) के साथ नजर आ रही हैं. पर खास बात यह है कि तस्वीर में नेहा का बेबी बंप देखा जा रहा है. नेहा ने फोटो के साथ कैप्शन शेयर किया है ख्याल रखिया कर. 


ये भी पढ़ें-ब्रेकअप के बाद अब इसे कर रही हैं Tiger Shroff की बहन डेट, बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में.



जिसपर रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh) ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू....... 


ये भी पढ़ें- साउथ की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़, Kreethy Suresh ने दर्ज किया रिकॉर्ड.


इन खबरों के बाहर आते ही पहली बार नेहा (Neha Kakkar)  और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखे गए जिसमें नेहा अपना बेबी बंप छिपाते हुए देखी गईं. जब से नेहा ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर की है तब से उनके फैंस उन्हें बधाईयां देते नजर आ रहे हैं. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इंडियन आइडल (Indian Idol) सीजन 12 को जज करती नजर आने वाली है. शो का प्रोमो आउट हो चुका है जिसमें वह विशाल और हिमेश रेशेमिया के साथ जज की भूमिका में हैं. वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट करते दिख रहे हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234