मुंबई: पिछले कुछ दिनों से सोनी टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के जज टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक वीडियो वायरल हो रही थी. जिसमें टेरेंस को नोरा के बैक पोर्शन को गलत तरीके से टच करते दिखाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसपर टेरेंस ने तो कोई सफाई नहीं दी लेकिन दिलबर-दिलबर गर्ल नोरा ने इस वीडियो को गलत बताया है. बता दें कि गीता कपूर, टेरेंस लुईस के साथ मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से नोरा भी शो को जज करती नजर आ रही हैं.


लेकिन शो का वीडियो वायरल होने के बाद नोरा ने टेरेंस का पक्ष लेते हुए सबकी बोलती बंद कर दी है. इस वीडियो को शेयर कर लोगों ने टेरेंस की जमकर खिंचाई की. हालांकि इस मामले पर नोरा ने टेरेंस का साथ देते हुए कहा कि वह एक मॉर्फ्ड वीडियो और फोटोशॉप्ड फोटो था.


इशान किशन की बेहतरीन पारी देख उनकी गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


नोरा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
नोरा फतेही ने कमेंट करते हुए कहा कि वह उनका बहुत आदर करती हैं. नोरा ने लिखा, 'शुक्रिया टेरेंस! आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फ किया जा रहा है और फोटोशॉप से इफेक्‍ट्स डालकर मीम बनाए जा रहे हैं. मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया. आप शांत और शालीन बने रहे. यह वक्‍त भी बीत जाएगा.' नोरा ने आगे लिखा, 'आपने और गीता मैम ने हमेशा मुझे सम्‍मान दिया है और शो में जज के तौर पर हमेशा प्‍यार दिया. यह मेरे लिए एक सुखद और सीखने योग्‍य अनुभव है. आप पर आशीर्वाद बना रहे.'


वीडियो को बताया मॉर्फ्ड
नोरा फतेही और टेरेंस लुईस इन दिनों 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' में जज की भूमिका में हैं. वीडियो क्‍ल‍िप में टेरेंस और नोरा स्‍टेज पर खड़े हैं और इस दौरान दर्शकों का अभिवादन करने के लिए टेरेंस जैसे ही हाथ उठाते हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्‍होंने नोरा के शरीर के पिछले हिस्‍से को आपत्त‍िजनक अंदाज में छुआ है. इस मामले में पहले टेरेंस ने रविवार को एक पोस्‍ट किया, जिसमें वह नोरा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने इस पर सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन एक कहानी के जरिए अपना पक्ष रखा.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234