नई दिल्ली: हालही में  Google ने Pixel 5 को ग्‍लोबल तौर पर लॉन्‍च किया है. बता दें कि कंपनी ने हालांकि पिक्‍सल 4 (Pixel 4) और पिक्सल 4 एक्सल (Pixel 4 XL) को भारत में लॉन्‍च नहीं किया है. लेकिन कंपनी स्मार्टफोन पिक्सल 4ए (Pixel 4a) 17 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए भारतीयों के लिए उपलब्ध करवा रहा है. कम्पनी ने यह तारीख Twitter पर जारी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल एक यूजर के सवाल के जवाब में गूगल ने कहा कि Pixel 4a भारत में 17 अक्टूबर से बिकने लगेगा. फोन की कीमत की बात करें तो यह लगभग 29,000 रुपए बताई जा रही है.


Pixel 4A के अलावा गूगल ने इसका एक 5g वैरिएंट भी लॉन्च किया है, जिसे Pixel 4A 5जी नाम दिया गया है. यह डिवाइस 5.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले प्लस के साथ 1080 मेगा पिक्सल रिजोल्यूशन स्पोर्ट के साथ आने की उम्मीद है.


Zomato और Swiggy पर क्यों खफा हुआ Google, भेज दिया नोटिस, जानिए यहां, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें.


 


गूगल ने बुधवार को अपने बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन-पिक्सल 5 और पिक्सल 4ए 5जी लॉन्च किए हैं. दोनों स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765जी एसओसी चिपसेट से लैस हैं. साथ ही इनमें डुअल रियल कैमरा (Dual rear camera) और एक 8mp का सेल्फी कैमरा है, जो होल पंच डिस्प्ले डिजाइन में फिट किया हुआ है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234