मुंबई: रविवार को तेलुगु फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज ने एक बड़ा एलान किया. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार प्रभास एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह एक साइंस-फिक्शन फिल्म है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब से वैजयंती मूवीज ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की घोषणा की है, दर्शकों में अभी से फिल्म को लेकर उत्सुकता देखी जा रही हैं. फिल्म के निर्माता नाग अश्विन ने ट्विट कर लिखा कि, 'दीपिका पादुकोण, बोर्ड पर आपका स्वागत है! आपको इस अविश्वसनीय एडवेंचर का हिस्सा बनाकर हम रोमांचित हैं.' 



बता दें कि वैजयंती मूवीज को सिनेमा में 50 साल पूरे हो चुके हैं और इस सफर को रोमांचित तरीके से फिल्म में दिखाया जाएगा. यह एक बड़ी बजट फिल्म होगी और यह तेलुगु के अलावा कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के साथ दीपिका अपना साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है. फिल्म के स्टार दीपिका और प्रभास भी एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर काभी उत्साहित हैं. 


दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए. जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी बात रखी और इसी के साथ ही उनके फैन पेज पर उनकी और प्रभास की तस्वीरें को भी शेयर की गई जिसे दीपिका ने अपनी स्टोरी पर भी साझा किया.


दीपिका ने लिखा कि 'बहुत रोमांचित हूं! हमने माना है कि यह एक अद्भुत सफर होने वाला है, मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती.' यह फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर आएगी और इसके 2022 में रिलीज होने की उम्‍मीद है. कोविड-19 लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो जाएगा.