मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जैसे ही जांच  CBI और NCB के हाथ लगीं. पूरा केस ने ही अलग रूप ले लिया.  NCB की जांच में ड्रग्स मामले में ऐसे नाम सामने आए जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के हिरासत में जाते ही कई अभिनेत्रियों के नाम खुलकर आएं. इन बड़े नामों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल था. NCB के पूछताछ के लंबे समय बाद रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. 



ड्रग्स केस में नाम आने के बाद कई अदाकाराओं ने मीडिया और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन इस मामले पर पहली बार बोलते हुए रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh)नजर आईं. इस पोस्ट के साथ रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से भी वह ट्रोल की जा रही हैं.


स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


तस्वीर की बात करें तो उसमें रकुल (Rakul Preet Singh)योगा करती नजर आ रही हैं. फोटो के साथ रकुल ने कैप्शन में लिखा है कि 'आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ.' 


सुशांत केस की जांच के दौरान ड्रग्स मामले ने सबसे ज्यादा खबरें बटोरी है. 


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234