मुंबई: बड़े पर्दे पर पहली बार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. श्रद्धा निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखेंगी और फिल्म से जुड़ी नई खबर भी सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों की मानें तो फिल्म को साल के शुरुआती महीनों में ही शूट करना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका. पर अब खबर मिली है कि फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू की जाएगी और अप्रैल 2021 तक शूट को पूरा कर लिया जाएगा.


शक्तिमान ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कहा हमें किसी ने खाना नहीं दिया हमने इसके लिए मेहनत की, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर. 


लव रंजन अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. लव की फिल्में यूथ को फोकस कर के बनाई जाती है. तो इस फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीदें लगाई जा रही है.


वर्कफ्रंट 
रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं हो पाई है जिसे अक्टूबर में पूरा किया जा सकता है. वहीं इसके अलावा रणबीर यशराज की फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाले हैं. श्रद्धा कपूर की बात करें तो इस साल अब तक उनकी दो फिल्में स्ट्रीट डांसर और बागी 3 रिलीज की जा चुकी है.