मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार का कितना ख्याल रखते हैं ये दुनिया जानती है. सलमान खान अपने परिवार के लोगों के कितने नज़दीक हैं ये हर बार सामने आया है. सलमान की बहनों में उनकी जान बसती है ये बात भी कई दफा सामने आ चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुद सलमान खान ने साझा किया है जिसमें सलमान और उनके जीजा की जमकर लड़ाई हो रही है. सलमान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.


ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने बताया Corona काल में कैसे कर रही हैं शूटिंग, पोस्ट हुआ वायरल.


दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) की लड़ाई रियल नहीं रील वाली है. बता दें, सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'अंतिम' का फर्स्ट लुक (Antim) शेयर कर दिया है. साथ ही सलमान खान ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'अंतिम की शुरुआत...' सलमान खान के इस पोस्ट पर ढेरों रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं. खासतौर पर सलमान के लुक को लोग खासा पसंद कर रहे हैं.



 


शर्टलेस सलमान को आयुष दे रहे हैं टफ फाइट!
'अंतिम' के फर्स्ट लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच जबरदस्त टकराव नजर आनेवाला है. फिल्म में सलमान खान सरदार के कैरेक्टर में नज़र आ रहे हैं. वहीं फिल्म के लिए आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने भी काफी मेहनत की है. टीज़र को देखकर लग रहा है कि आयुष ने अपनी बॉडी पर खूब काम किया है. ऐसे में माना जा रहा है कि आयुष का लुक और अंदाज़ पहले से काफी जुदा नज़र आ सकता है.


ये भी पढ़ें-जल्द Bigg Boss 14 में एंट्री करने जा रही हैं BJP नेता व Tiktoker सोनाली फोगाट.


कौन बनेगी सलमान की फिल्म की हीरोइन?
'अंतिम' (Antim) सलमान खान प्रोडक्शंस (SKF) की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज़ हो सकती है. इसके निर्देशक महेश मांजरेकर हैं. फिल्म 2018 की सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी' का रीमेक बताई जा रही है. फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस काम करने जा रही हैं, इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है. वहीं साईं मांजरेकर और महिमा मकवाना के नाम की चर्चा है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234